कहानी अभी बाकी है मेरे दोस्त


बचपन में मैं फिल्म देखा करता था...कई फिल्मों की कहानी लगभग एक सी हुआ करती थी..एक हीरो होता था..एक हिरोइन होती थी और आधी फिल्म के बाद एक तीसरे किरदार की फिल्म में एंट्री होती थी...ये तीसरा किरदार या तो विलन होता था या कोई ऐसी लड़की जो हिरो हिरोइन के बीच में आकर कहानी में ट्विस्ट लाती थी..आजकल खूब जोर शोर से सानिया-शोएब की कहानी चल रही है...और जनाब माने या न माने मुझे तो कहानी पूरी फिल्मी लग रही है पर एक दुविधा में फसा हूं शायद आप मेरी इस दुविधा को मिटा सके....इस फिल्मी कहानी में ट्विस्ट तो आया है पर ये समझ में नहीं आ रहा कि आखिर किस ने किस के बीच एंट्री मारी है...क्या शोएब मलिक ने सनिया के पूर्व मंगेतर शोहराब के बीच में एंट्री मारी है या फिर सानिया-शोएब के बीच में अचानक आ गई आयशा..या जनाब इससे उलटा ये तो नहीं कि पिछले सात साल से चल रही आयशा-शोएब की लव स्टोरी में अचानक सानिया आ गई हो..या इस सबसे अलग सानिया..शोएब और आयशा के बीच शोएब की एक और ग्रर्ल फ्रेड दुबई में रहने वाली अंबर ने जोरदार एंट्री की हो..खैर इस फिल्मी कहानी में शोएब भी बिलकुल फिल्मी अंदाज में एक सच्चे हीरो की तरह दुबई से हैदराबाद पहुंच गए तो आय़शा ने भी शोएब को नोटिस पहुंचा कर बता दिया कि वो हार मानने वाली नहीं..खैर फिल्म चल रही है और हिट भी हो रही है पर अब बड़ा सवाल ये पैदा होता है कि क्या ये शादी होगी अगर हां तो कितने दिन चलेगा ये रिश्ता...क्यों कि शोएब का चेहरा अब बेनकाब हो चुका है....खैर हमे क्या..मैं एक पत्रकार हूं आज तक मैने शादी नहीं की पर सही बताऊ मुझे इस शादी में बहुंत मजा आ रहा शायद इतना मजा मुझे अपनी शादी में न आए...आप लोग चाहें तो कह सकते हैं
बेगानी शादी में रोमल दिवाना...औऱ हम सब मिलकर इंतजार करते हैं कि अब इस कहानी में कौन एंट्री मारता है

रोमल भावसार

1 टिप्पणियाँ:

Randhir Singh Suman ने कहा…

nice

एक टिप्पणी भेजें